Tuesday, August 18, 2015

EMERGENCY
गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पे एक केस स्टडी गुरु को अर्पित करता हूँ।

ब्रम्हांड नायक श्री खुशदीप बंसल सर को मेरा प्रणाम , आज के आज में ये केस स्टडी लिखा रहा हूँ की अभी शाम के ९ बजके ३० मिनट पे मुझे मेरी क्लाइंट का फोन आया की मेरी बेटी की रिकवरी हो रही है वह खतरेसे खाली है। रोते रोते उस आदमीने कहा तेजस सर में आपका शुक्रगुजार हु की आपने दोपहर के बाद घर जाके जो चेंजेस बताये वह हमने फौरन किये उसी कुछ वक्त बाद मेरी बेटी के हेल्थ में पॉजिटिव परिवर्तन होने शुरू हुवे।
दोपहर १ :२६ को मुझे मेरे क्लाइंट का फोन आया सर मेरी बेटी का अपेंडिक्स पेट में ही फुट गया है। पुरे पेट में उसका इंफेक्शयन हो गया है उसकी तबियत नाजुक है। कृपया आप उसके कुंडली देखे। मेने उसके कुंडली देखि तो पता चला की शनि की महा दशा आंतर दशा गुरु की प्रति आंतर दशा बुध की। अस्पताल में भर्ती होने वाले होने वाले सभी नियम लग रहे थे लेकिन ६ टा भाव कुंडली में नहीं लग रहा है। याने ये रोगी नहीं है। खेलते समय बेंच पेट में लगा इसके कारण अपेंडिक्स को चोट पोैची। गिर ते HI दूसरे दिन टायफाइडडिटेक्ट हूवा तो ४ दिन पता ही नहिता की पेट में जादा मार लगा है. डॉ. ने कहा अंदरूनी चोट आने से गाठ हुई होगी। तब तक बहुत देर हो चुकीथी MRI करने के बाद पता चला के क्या हूवा है। तबतक ये ६ साल की बेटी बहुत बीमार होचुकी थी।
अभी यह सभी कारण मुज़े ढूंढने है। ऐसा किस कारन हूवा।
पाहिले ये बेटी गिरी याने अपघात हूवा तो SE जीमे दार। अपेंडिक्स याने WNW जोन। रिकवरी करनी है तो NNE जोन।
मुज़े अपेंडिक्स शरीर के कीसी जगह हो ताहै मालूम नहिता तो मेने आपने ME डॉ वाघ की मदत लिहि। डॉ. साहबने भी उस बेटी को हीलिंग दी ।
में उनके घर २ : ४५ pm पहुंचा। तो देखा SE मई कबर्ड के उप्पर २ काले नीले रंग की बैग रखी है। मेने उसे निकालने को कहा वह रेड ( लाल ) बल्ब लगवाने को कहा। WNW जोन बड़ा हूवा है, उसमे चूले का हरे रंग का प्लेटफार्म आ रहा है। उसे मेने यल्लो ( पीले) रंग बल्ब लगवाने को कहा कहा। NNE ज़ोन में पिरामिड रखा। उसमे उसकी तस्वीर रखी और आपने इंटेंशन रखा की ये लड़की जल्दी ठीक हो जाये।
यहाँ बताने के लिए मुझे १५ २० मिनिट लगे होंगे। उसके बाद उन्होंने यह यह बदलाव किये। डॉ. जो - ve बोल रहेथे वह महा वास्तु करनेके बाद ६ घटे में पॉजिटिव बोल ने लगे। यहाँ लड़की रिकवर हो रही है खतरेसे बाहर है।
आज गुरु पोर्णिम है.
आज गुरु मेरी परीक्षा ले रही है. एक इमर्जन्सी केस को सामने खड़ा कर दिया।
स्वामी समर्थ.........
KB सर...........
का नाम लिया और महा वास्तु आज फिर विन हो गया ।
गुरु का आज फिर से आशीर्वाद मुझे मिला।
महा वास्तु की जय हो ...........................................!

No comments: