Thursday, January 29, 2015

महा वास्तु के चमत्कार
आज मुज़े फिर गर्व हो रहा है / महा वास्तु के अचूक अद्धयन की वजह से मुज़े फिर एक सफलता मिली है / गुरूवर्य श्री खुशदीप बंसल सर के आदेशानुसार मैंने महा वास्तु मेडिकल इशू वीना मूल्य करनेके वजहसे। मेरे घरके निचे रहने वाले श्री बामने को मैंने मुफ्त महा वास्तु सलह दिही है ,यह पिछले ६ महिनेसे बीमार है / ओर इसीवजह के कारण उन्हें अपने काम को अलविदा करना पड़ा। मेरे खयाल से वह ४५ वर्षा के है / उन्हें अभी ब्रेन को खून नहीं पोहचरहता इसी कारन उन्हें नींद नहीं आरहिति, कुछ याद नहीं आरहाता,भूलनेकी वजहसे हरचीज़ को वह दोहराते रहते,
मेर पास आनेके बाद उन्होंने कहा कृपाकरके मुज़े मेरी इस बिमरिसे बहार निकालो /
मेरे ही घरके नीचेका कमरा होनेसे सभी जोन की ताकद का मुज़े अंदाज़ा था /
मैंने उनके घरमे देखा तो North East मै एक खिला, झाडू था , दिवारको चिर गईथी उसमेसे अंदरकी सल्ली दिखरहीथी ,निचे जमीं पै पथरका ग्रैंडर रखाता, गैस सिलेंडर रखाता ,उनके ऊपर लाल रंगा का लोखंड का रैक था उसपे उनके बेटीके किताबे थी , NNE जोन मई दरवाजा उसके सामने काले रंग का पैर पोचनेका मैट रखाथा , दरवाजे पे लाल पीले रंग का कर्टन लगाया हूवा था , और North East मई कूड़ा दान भी था ( डस्टबिन ),
इन सब चिज़ोको देखनेके बाद ३ दिन पाहिले ( २७/ ०१/ २०१५ )मैंने उनको इन सभी चिज़ोके निकल्वानेको कहा , जहापे चिर था वहपे वाहिट सीमेंट से भर दिया , खिला निकलवा दिया , गैस सिलेंडर को साउथ मै रख दिया , झाडू को SSW मी रखदिया , ग्रैंडर को ESE मी रखदिया , कुडा दान को SSW मै रखा , रैक को निळे कर्टन से कवर किया , NNE जोन मै हरे रंग का syska LED का बल्ब लगवाया , उन्हे हमेशा डर लागा रहताथा तो SSE जोन मै लाल रंग का syska LED का बल्ब लगवाया. Ne मै शाम के ४ से ६ बाजेके बिचमेइ ५० ग्राम देसी नमक कि विधी करनेको बताया. NNE दरवजेको हरे रंग का कर्टन लगवाया ,नीले रंगका पैर पोचनेका मैट रखा आज उनकी तबियत ९५% ठीक हो गाई है , जो रात को उठके निंद मै बड बडाते रहेतेथे वह कल सुकून कि निद सोसाके , जो हर दिन टैक्सी से डोक्टर के पास जाते वह आज बस से जाने की जीत करने लगे ओर जाके भी आये , उनका आवाज भी अच्छा होगया, चेहरेमे रौनक आगई , तालु जो हमेशा भरा हूवा लगथाता वह हल्का मेहसूस करने लगे, आज उन्हूने हात जोड़के मुज़े प्रणाम किया और बोले मै तुम्हारा शुक्रगुज़ार हूँ /
ये है हमारा महा वास्तु।....... जो हर घर मै सुख, शांति, समृद्धि, आरोग्य, दे रहा है।

No comments: